भुमी पेडनेकर ने शाकाहारी की भूमिका निभाई, अनुष्का शर्मा ने क्लब में उनका स्वागत किया


अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लॉकडाउन में शाकाहारी जाने का निर्णय लिया है।

हाइलाइट

  • भूमि पेडनेकर ने शाकाहारी और मांसाहार छोड़ दिया है
  • उसने निर्णय लिया जबकि लॉकडाउन में उसकी पोस्ट में पता चला
  • एक नजर डालते हैं कि सभी ने किस उपलब्धि पर उसे बधाई दी

दुनिया भर में बड़ी संख्या में लोग शाकाहारी और शाकाहारी आहार ग्रहण कर रहे हैं। इसके पीछे के कारण कई गुना हैं – क्या यह खाद्य सुरक्षा या जलवायु परिवर्तन से निपटने के आस-पास की चिंताओं के बारे में है। महामारी के बाद की अवधि में नकली मांस और मांस के विकल्प भी हैं। अभिनेत्री भुमी पेडनेकर तालाबंदी की अवधि में मांस का त्याग करने और शाकाहारी बनने के लिए नवीनतम सेलिब्रिटी हैं, जैसा कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था। देखिए उसने क्या लिखा:

(यह भी पढ़ें: )

भूमि पेडनेकर ने खुलासा किया कि कैसे वह कई सालों से शाकाहारी जाना चाहती थीं, लेकिन आदतों के कारण यह मुश्किल था। यह एक जलवायु योद्धा के रूप में उनकी यात्रा थी जिसने स्विच बनाने में मदद की। “मेरी जलवायु योद्धा के साथ मेरी यात्रा ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। इसने मुझे अन्य प्रजातियों के प्रति अधिक दयालु बना दिया और मुझे और अधिक विनम्र बना दिया। मांस खाने से अब अच्छा नहीं लगता,” उसने अपनी पोस्ट में लिखा है।

तो, वह वास्तव में इसके बारे में कैसे गया? पेडनेकर ने बताया, “मैंने लॉकडाउन में एक निर्णय लिया और जो मैंने करने के लिए सोचा था, वह किया और एक दिन मैंने अकाल की घोषणा की, कि मैं मांसाहारी भोजन छोड़ रहा हूं। आज कुछ महीने हो गए हैं और मुझे अच्छा लग रहा है, अपराध-मुक्त और शारीरिक रूप से मजबूत। ”

कई हस्तियों ने बधाई दी भूमी पेडनेकर मांस छोड़ने की उसकी पहल पर। अनुष्का शर्मा और श्रद्धा कपूर दोनों ने शाकाहारी क्लब में पेडनेकर का स्वागत करने के लिए इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। जरा देखो तो:

tk2s92h8

(यह भी पढ़ें: )

प्रचारित

उनकी पोस्ट पर टिप्पणियां भी उत्साह के साथ थीं, कई हस्तियों ने क्लब में उनका स्वागत किया। दीया मिर्जा, कुब्रा सैत, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी बधाई प्रेषित की भूमी पेडनेकर। कमेंट्स सेक्शन में अभिनेता आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा है, “यह आपके जीवन का सबसे अच्छा निर्णय है। विश्वास करो। तुम महान और शाकाहारी भोजन महसूस करो।” सेलिब्रिटी शेफ केल्विन चेउंग ने भी पेडनेकर से कहा, “अच्छा किया। मैं अभी भी इस पर काम कर रहा हूं।”

इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर को प्राप्त करने के लिए कुदोस टू भूमि पेडनेकर, वह भी लॉकडाउन अवधि में! हमें उम्मीद है कि जल्द ही उसकी शाकाहारी खाने की डायरियां देखने को मिलेंगी।

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को मन पसंद खाने (खासकर वेज मोमोज पसंद करने वाले) से बात करना और मिलना बहुत पसंद है। प्लस अंक अगर आपको उसके खराब चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।





Source link

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Top Health Tip
Enable registration in settings - general