रेस्त्राँ स्टाफ की मदद विशेष रूप से-अभेद्य आदमी खाना खाओ। मीठा वीडियो आपका दिन बना देगा


वायरल वीडियो: एक नजर मीठे वीडियो पर जो इंटरनेट पर जीत रहा है।

हाइलाइट

  • रेस्तरां के कर्मचारियों द्वारा विशेष रूप से विकलांग व्यक्ति की मदद करने का एक वीडियो वायरल हो गया है
  • दिल को छू लेने वाले इशारे ने इंटरनेट पर वाहवाही लूटी
  • यहां वायरल वीडियो पर एक नजर डालें

2020 वह साल रहा है जिसे हर कोई भूलना चाहता है, दुनिया भर में विनाशकारी घटनाओं की एक स्ट्रिंग के साथ। हालाँकि, इस वर्ष ने हमें यह एहसास दिलाया है कि दयालुता के छोटे कार्य वास्तव में दुनिया में एक बदलाव ला सकते हैं। इंटरनेट ने सामूहिक रूप से दिल्ली के बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपति का समर्थन करने के लिए एकजुट किया था। ऐसी ही एक और दिल दहला देने वाली घटना ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें एक रेस्तरां में दो कर्मचारियों को एक विशेष रूप से विकलांग व्यक्ति को दोपहर का भोजन खाने में मदद करते देखा जा सकता है। जरा देखो तो:

(यह भी पढ़ें: )

वीडियो को ट्विटर पर ‘द फील गुड पेज’ द्वारा साझा किया गया और इसने 6k व्यूज प्राप्त किए और प्लेटफॉर्म पर गिनती हुई। छोटी 15 सेकंड की क्लिप को भी उपयोगकर्ताओं से ऑनलाइन कई प्रतिक्रियाएं और पसंद मिलीं। वायरल वीडियो फ्रेम में तीन लोगों के साथ, मैकडॉनल्ड्स आउटलेट में शूट किया गया था। वीडियो में दो महिला स्टाफ सदस्य और एक विशेष रूप से विकलांग व्यक्ति था। जब वह आदमी एक मेज पर बैठ गया, तो कर्मचारियों ने मेज पर अपना भोजन और पेय लाकर उसकी मदद की। इसके अलावा, एक स्टाफ सदस्य वास्तव में उसे बर्गर खिला रहा था – वास्तव में ए चलती इशारा।

सराहनीय वीडियो ने नेटिज़न्स के चेहरे पर एक मुस्कान ला दी, जो दो स्टाफ सदस्यों पर प्रशंसा की बौछार करने में मदद नहीं कर सका। वीडियो पर आने वाली प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें।

क्या आपने हाल के दिनों में दया का ऐसा कोई काम देखा है? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं!

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को मन पसंद खाने (खासकर वेज मोमोज पसंद करने वाले) से बात करना और मिलना बहुत पसंद है। प्लस अंक अगर आपको उसके खराब चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।





Source link

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Top Health Tip
Enable registration in settings - general