Aloo Palda: हिमाचली वन-पॉट मील पहाड़ियों से एक सुखदायक इलाज है जिसे आपको अवश्य आजमाना चाहिए


हाइलाइट

  • आलू एक सुपर वर्सेटाइल वेजी है
  • स्नैक्स की रेंज बनाने के लिए आलू का उपयोग किया जा सकता है
  • आलू के साथ काम करना भी आसान है

एलू (या आलू) के साथ हमारा सामूहिक प्रेम संबंध कोई अजीब कल्पना नहीं है। उत्तर से दक्षिण, पूर्व से पश्चिम तक, आपको आलू-आधारित स्नैक्स, मुख्य और डेसर्ट का एक सरगम ​​मिलेगा जो लगभग हमेशा किसी भी प्रसार के बात कर रहे हैं। तथ्य यह है कि वे साथ काम करने के लिए बहुत आसान हैं यह सभी समय की हमारी पसंदीदा सब्जियों में से एक बनाता है। कौन कहेगा कि भारत 17 वीं शताब्दी तक पूरी तरह से कंद में अलग हो गया था? हाँ, यह पुर्तगाली ही थे जिन्होंने हमें आलू से परिचित कराया और बाकी वे कहते हैं कि यह इतिहास है। कंद ने देश भर के रसोइयों के दिमाग को चकनाचूर कर दिया, जो इसे व्यंजनों में छलनी करने के अवसरों की तलाश में थे या यदि नए लोगों ने इस स्वादिष्ट सब्जी के साथ कोई न्याय नहीं किया है।

(यह भी पढ़ें: )

कहीं न कहीं, देश के उत्तरी हिस्से में कंद भी पहुंचे और यहां के निवासियों द्वारा बहुत अच्छी तरह से लिया गया था। आलू पालक, दही, आलू और गर्म मसालों का एक गुच्छा के साथ बनाया गया हिमाचली आराम पकवान सभी चीजों का एक अच्छा मिश्रण है जो सुखदायक और गर्म है।

अमीर पीला दिखने वाला स्टू एक मलाईदार मोटी स्थिरता का है। सरल तैयारी में प्याज, घी, इलायची, दालचीनी, की अच्छाई शामिल है। हिंग, जीरा बीज और चावल, यह एक अमीर और अनूठा एक बर्तन बनाने कि हम खत्म नहीं कर सकते हैं।

(यह भी पढ़ें: )

आलू हर किसी का पसंदीदा होता है

आलू पालडा रेसिपी:

यह एलो पाल्दा रेसिपी आगामी निप्पी मौसम के लिए आदर्श है। यह किसी भी उबाऊ प्रसार और एक मधुर गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए जायके का सिर्फ सही किक है जो इसे शीर्ष पर होने से रोकता है।
इसे और अधिक सघन बनाने के लिए और घी खाने के लिए, मसाले, फिर प्याज और फिर आलू पकाने के लिए इसे अद्भुत बनाने के लिए। क्रीम या दही और जमीनी चावल अंत में आते हैं। ग्रेवी में एक उबाल आने तक इसे खूब पकने दें।

प्रचारित

पूर्ण के लिए यहां क्लिक करें स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी ऑफ एलो पलडा।

ताज़गी का एक उत्साह जोड़ने और गर्म परोसने के लिए धनिया पत्ती से गार्निश करें। पौष्टिक शाकाहारी व्यंजन आपको कोर से प्रभावित करने के लिए बाध्य है। इसे घर पर आज़माएँ और हमें बताएँ कि आपको यह कैसा लगा।

(सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है। यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें। NDTV इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है।)

सुष्मिता सेनगुप्ता के बारे मेंभोजन के लिए एक मजबूत पेन्सेंट साझा करते हुए, सुष्मिता को सभी चीजें अच्छी, लजीज और चिकना पसंद हैं। भोजन पर चर्चा करने के अलावा उसकी अन्य पसंदीदा शगल गतिविधियों में शामिल हैं, पढ़ना, फिल्में देखना और टीवी-शो देखना।



Source link

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Top Health Tip
Enable registration in settings - general